March 19, 2024
Digital Sporty Hindi

इस तलाकशुदा बॉलीवुड अभिनेत्री के दीवाने थे भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल, खुद किया नाम का खुलासा

इस तलाकशुदा बॉलीवुड अभिनेत्री के दीवाने थे भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल, खुद किया नाम का खुलासा

केएल राहुल ने निश्चित रूप से भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह खो दी है क्यूंकि कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया टेस्ट श्रृंखला में मिली संभावनाओं को भुनाने में असफल रहे। पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल का उदय एक और कारण हो सकता है कि राहुल भविष्य की टेस्ट सीरीज़ के पक्षधर न हों।

इस बीच यह सलामी बल्लेबाज कॉफ़ी विथ करण चैट शो में हाल ही में दिखे थे |  इस शो में केवल बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होती थीं लेकिन इस बार निर्माताओं ने क्रिकेटरों को शो में आमंत्रित किया।

हार्दिक पंड्या के साथ राहुल शो में दिखाई दिए और इस शो की शूटिंग उनके ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले हुई थी ।

राहुल ने ड्रेसिंग रूम के कुछ रहस्यों का खुलासा किया और बताया कि कैसे वह भारतीय ड्रेसिंग रूम में आधे नग्न खिलाड़ियों को देखकर शर्मिंदा हो गए क्योंकि यह तब नहीं हुआ जब उन्होंने अपनी राज्य की टीम के लिए खेला था।

शो के होस्ट करण जोहर ने राहुल से उनके बॉलीवुड क्रश के बारे में पूछा जिसपे उन्होंने एक आश्चर्यजनक जवाब दिया जो उनके प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए आश्चर्य की बात हो सकती है। उन्होंने खुलासा किया कि मलाइका अरोड़ा पर उनका बहुत बड़ा क्रश था, लेकिन जब से उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते की अफवाहें सुनीं, तब से उनकी दिलचस्पी कम पड़ गई।

मलाइका की शादी पहले अरबाज खान से 1998 में हुई थी लेकिन दोनों 2017 में अलग हो गए।

यह शो स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर प्रसारित हुआ था।

Related posts