April 25, 2024
Digital Sporty HindiNews

एशिया कप: हरभजन सिंह ने की भारत-पाकिस्तान मैच के विजेता की भविष्यवाणी

एशिया कप: हरभजन सिंह ने की भारत-पाकिस्तान मैच के विजेता की भविष्यवाणी
हरभजन सिंह (ट्विटर)

एशिया कप ग्रुप स्टेज मैच में भारत और पाकिस्तान की हाई प्रोफाइल भिड़ंत से पहले क्रिकेट पंडितो ने विजेता की भविष्यवाणी शुरू कर दी हैं। हालांकि पिछले एक दशक में पहली बार पाकिस्तान भारत के खिलाफ पसंदीदा के रूप में उतरेगा, इसके विपरीत, भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह का मानना ​​है कि भारत सरफराज अहमद की टीम के खिलाफ पसंदीदा होगा। यह भी पढ़े: क्रिकेट विश्व कप 2019 जीतने के लिए भारत प्रबल दावेदार: वीरेंद्र सहवाग

हरभजन ने कहा कि इंग्लैंड में भारत का खराब प्रदर्शन एशिया कप में उनकी संभावनाओं को प्रभावित नहीं करेगा क्योंकि एशिया में भारत बहुत मजबूत है।

“भारत की बल्लेबाजी बेहतर है। उन्होंने इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। उस के बारे में भूल जाओ। वे अलग-अलग स्थितियां थीं। लेकिन एशियाई स्थितियों, भारतीयों बल्लेबाज़ों को मैच से बाहर कर देना मुश्किल हैं। वे जानते हैं कि बड़े स्कोर कैसे करें। मुझे लगता है कि वे सिर्फ उनकी बल्लेबाजी के कारण पसंदीदा नहीं हैं। मुझे लगता है कि उन्हें अपनी गेंदबाजी में बहुत गहराई मिली है, “हरभजन ने कहा ।

विराट कोहली की अनुपस्तिथि भारत की मुसीबतें बढ़ा सकती हैं पर भज्जी ने कहा कि विराट की अनुपस्थिति भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप के लिए चिंता नहीं होगी।

“जसप्रित बुमराह और भुवनेश्वर कुमार फिट और है, और दो स्पिनर, विशेष रूप से कुलदीप यादव, भारत के लिए एक महत्वपूर्ण कारक बनने जा रहे हैं। मै यह रेट करूँगा की भारत की मैच जीतने की सम्भावनाये ज्यादा हैं, “सिंह ने कहा।

बुधवार को पाकिस्तान से मैच के पहले भारत मंगलवार को हांगकांग के खिलाफ अपने अभियान शुरू करेगा।

Read in english: Asia Cup 2018: Harbhajan Singh picks the winner of India vs Pakistan clash

Related posts