April 20, 2024
Digital Sporty Hindi

क्रिकेट छोड़ इस खेल में हाथ आज़मा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी, देखे वीडियो

क्रिकेट छोड़ इस खेल में हाथ आज़मा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी, देखे वीडियो

एमएस धोनी को हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ घर पर और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी -20 टीम से हटा दिया गया था, जिसने उनके टी -20 करियर का एक तरह से अंत कर दिया हैं । धोनी इस साल के आईपीएल में शानदार फॉर्म में थे लेकिन बाद में उनका फॉर्म खराब हो गया है। कहा जा रहा है की भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा की वजह से सेलेक्टर्स ने धोनी को टीम से बाहर की रह दिखाई।

टी -20 टीम के बहिष्कार के साथ, वन डे प्रारूप में उनके भविष्य के बारे में सवाल पूछे गए थे क्योंकि ऋषभ पंत के उत्थान से धोनी के ऊपर प्रदर्शन करके टीम में जगह बनाने के लिए दवाब बन रहा था । इस बीच, कप्तान विराट कोहली ने कदम बढ़ाकर कहा कि “धोनी अभी भी टीम का एक अभिन्न हिस्सा है”।

धोनी ने आज़माया टेनिस में हाथ

धोनी कुछ प्रभावशाली तरीके से क्रिकेट से अपने ऑफ-टाइम का आनंद ले रहे हैं। उन्हें हाल ही में अपने शहर रांची में टेनिस खेलते देखा गया । पूर्व कप्तान वर्तमान में पुरुषों की युगल श्रेणी में एक टेनिस टूर्नामेंट में भाग ले रहे है जो वर्तमान में रांची के जेएचसी क्रिकेट क्लब में चल रहा है।

प्रभात खबर में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह कार्यक्रम सोमवार को शुरू हुआ और 30 नवंबर को समाप्त होगा। टूर्नामेंट में पुरुष और महिला एकल और अंडर 16 श्रेणी भी शामिल होगी।

देखे वीडियो

Related posts