April 25, 2024
Digital Sporty Hindi

रोहित शर्मा से मनमुटाव पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बताई यह हैरान कर देने वाली बात

रोहित शर्मा से मनमुटाव पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बताई यह हैरान कर देने वाली बात

वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्व कप के बाद पहली द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई है। इस बीच, मीडिया खिलाड़ियों के बीच मतभेदों के बारे में बात कर रहा है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, टीम में कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा का दबदबा खिलाड़ियों के बीच फूट का कारण बना। विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार के बाद, कई चीजों पर बात की जा रही है।

गल्फ न्यूज ने एक रिपोर्ट में दावा किया है कि टीम इंडिया विश्व कप में दो हिस्सों में विभाजित थी। एक शिविर विराट कोहली का था, दूसरा रोहित शर्मा का था। रोहित शर्मा के पक्ष में खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री द्वारा किए गए निर्णय को मान नहीं रहे थे। कई मौकों पर रोहित ने कोहली के फैसलों पर अपना गुस्सा भी जताया, जिसके कारण दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। सेमीफाइनल में हारने के बाद, रोहित शर्मा के समूह ने विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की बात भी कही, जिन्होंने अब तक कोई आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है।

विराट कोहली ने कयासों का जवाब दिया

भारतीय कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनके और सीमित ओवरों के उपकप्तान- रोहित शर्मा के बीच दरार की सभी अटकलों का खंडन किया।

“मेरे विचार में ईमानदारी से कहूं तो यह हैरान करने वाली बात है. इस तरह की खबरें पढ़ना बेहद निराशाजनक है. मैं कुछ समाजिक समारोह में गया था जहां लोगों ने मुझसे कहा कि आप लोग क्या (बेहतरीन) खेले.” कोहली ने कहा, “हमें झूठ परोसा जा रहा है. हम सच को नजरअंदाज कर रहे हैं. हम सभी अच्छी चीजों की तरफ से आंख मूंद रहे हैं. हम अपने मन में चीजें बना रहे हैं और चाहते हैं कि वो सच हों.”

भारतीय टीम के कप्तान ने कहा, “मैं इस तरह की चीजें काफी लंबे समय से देख रहा हूं. किसी की निजी जिंदगी को सामने लाना, यह असम्माजनक बात है. मेरे और रोहित के बीच में किसी तरह का मनमुटाव नहीं है.”

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी हवा को मंजूरी दे दी और टीम में किसी भी विवाद से इनकार किया। “टीम में कोई बकवास नहीं, एक भी व्यक्ति टीम से बड़ा नहीं है।”

Related posts