April 25, 2024
Digital Sporty Hindiडब्लूडब्लूई

विंस मैकमोहन ने 100 एम डॉलर मूल्य के डब्लूडब्लूई शेयर को बेचा

विंस मैकमोहन ने 100 एम डॉलर मूल्य के डब्लूडब्लूई शेयर को बेचा-Digitalsporty.com
विंस मैकमोहन

विंस मैकमोहन ने एक खेल और मनोरंजन उद्यम के लिए 100 मिलियन अमरीकी डॉलर के वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) के शेयरों को बेचा, जिसमें एक पेशेवर फुटबॉल लीग शामिल हो सकता है सीईओ ने अमेरिकी सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) के साथ अल्फा इंटरटेनमेंट एलएलसी निधि के लिए गुरुवार को विवरण दायर किया। दाखिल ने पाया कि संस्था “पेशेवर फुटबॉल सहित खेल और मनोरंजन परिदृश्य में निवेश के अवसरों का पता लगाने के लिए स्थापित की गई थी।”   एक डब्लूडब्लूई स्टेटमेंट ने कहा: “श्री विंस मैकमोहन ने मुख्य रूप से कंपनी से एक अलग इकाई को निधि देने के लिए बिक्री को अंजाम दिया। अल्फा एंटरटेनमेंट एलएलसी, जो श्री मैकमोहन ने पेशेवर फुटबॉल सहित खेल और मनोरंजन परिदृश्य में निवेश के अवसरों का पता लगाने की स्थापना की।

“श्री मैकमोहन ने कंपनी को सूचित किया है कि कंपनी के स्टॉक के अतिरिक्त शेयरों को बेचने की उनकी कोई मौजूदा योजना नहीं है। और वह निकट भविष्य के लिए कंपनी के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में अपनी क्षमता में जारी रखने का इरादा रखते है। ”

डब्लूडब्लूई ने दाखिल नहीं किया कि मैकमोहन ने अपने शेयर को किस कीमत पर बेच दिया। लेकिन गुरुवार को 31.87 डॉलर के बंद कीमत पर आधारित, एक बिक्री में करीब 106.5 मिलियन डॉलर का उभर आया होगा |

तो क्या विंस मैकमोहन ने एक्सएफएल को पुनर्जीवित करने की कोशिश की, एक लीग है जो 2001 में एक वर्ष का था? डब्ल्यूडब्ल्यूई के एक प्रवक्ता ने एसईसी फाइलिंग में जो कुछ भी था उससे कोई टिप्पणी नहीं की। पढ़ें: प्रीमियर बैडमिंटन लीग सीजन 3 : वह 5 खिलाडी जिनपे रहेंगी सबकी निगाहें

लेकिन यह देखने के लिए बहुत दिलचस्प होगा कि क्या मैकमोहन सोचते है कि वह फुटबॉल लीग के साथ दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। एक्सएफएल डब्ल्यूडब्ल्यूई और एनबीसी के बीच एक संयुक्त उद्यम था।

पिछले हफ्ते, अल्फा ने यूआरएफएल और यूआरएफएल के लिए ट्रेडमार्क दाखिल किया था, जबकि वीकेएम वेंचर्स, मैकमोहन की अगुवाई वाली दूसरी कंपनी। यूएफएल, संयुक्त फुटबॉल लीग के लिए दायर, और “फॉर डी लव ऑफ़ फुटबॉल”

अल्फा ने एक्सएफएल के लिए पांच ट्रेडमार्क भी दायर किए, जो कि एक निरंतर फुटबॉल लीग है, जो एक सीजन तक चली और मैकमोहन की अध्यक्षता में थी।

ऐसा लगता है कि विन्स मैकमोहन पेशेवर फुटबॉल की दुनिया में फिर से प्रवेश करने की कोशिश कर रहे  है। उनकी पहली प्रविष्टि लगभग दो दशक पहले विफल रही थी

विंस मैकमोहन

Related posts