April 18, 2024
Digital Sporty Hindi

विराट कोहली कब लेंगे क्रिकेट से संन्यास, खुद बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने खोला बड़ा राज

विराट कोहली कब लेंगे क्रिकेट से संन्यास, खुद बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने खोला बड़ा राज

पहले वन डे में जीत के बाद, विराट कोहली ने कुछ ऐसा कहा जिसने सोशल मीडिया के प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया और अब वे निकट भविष्य में इसके बारे में सोचते रहेंगे। भारतीय कप्तान ने कहा उनके अंतराष्ट्रीय करियर में कुछ दिन शेष हैं और वह इस समय का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं ।

“इस खेल का आनंद लेने के लिए मेरे करियर में मेरे पास कुछ साल शेष हैं। देश के लिए खेलना गर्व और एक बड़ा सम्मान है। आप किसी भी खेल को हल्के ढंग से लेने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, “उन्होंने कहा।

बयान में उनकी सेवानिवृत्ति योजनाओं पर कुछ अटकलें हैं और यह प्रशंसकों के बीच बातचीत का विषय बना हुआ हैं।

इस बीच, विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने सभी अटकलों को ख़ारिज कर दिया है और कहा है कि उनका छात्र निकट भविष्य में खेल से अलग नहीं होगा। उन्होंने कहा कि विराट 40 साल की उम्र तक खेलेंगे। शर्मा ने कहा कि विराट कोहली के लिए फिटनेस कभी भी मुद्दा नहीं होगा।

40 वर्ष की उम्र तक कोहली भारत के लिए खेलेंगे विराट

“मुझे नहीं लगता कि वह कुछ साल कहना चाहता थे । आपको आश्वस्त करता हू की आप उन्हें अगले 10 वर्षों तक भारत के लिए खेलते देखेंगे। वह 40 साल की उम्र से पहले सेवानिवृत्त नहीं होंगे क्योंकि रन बनाने की उनकी भूख इससे पहले ख़तम नहीं होगी। वह यह नहीं कहना चाहता थेवह कहना चाहता थे कि खेल खेलने के लिए उसके पास 5-7 साल शेष हैं। वह अगले 10 वर्षों तक कहीं नहीं जा रहे है। शर्मा ने बीडी क्रिकटाइम से कहा, “|

विराट कोहली ने एक बार कहा था कि वह अपनी सेवानिवृत्ति के बाद पूरी तरह से अपने जीवन का आनंद लेंगे और राजौरी गार्डन में अपनी पसंदीदा व्यंजन का आनंद लेने के लिए “राम छोले भठूरे” जाएंगे। यह निश्चित है कि राजौरी गार्डन की दुकान निकट भविष्य में विराट कोहली को छोले भठूरे नहीं परोसेगी।

Related posts