April 23, 2024
Digital Sporty Hindi

शीर्ष 5 भारतीय क्रिकेट खिलाडी जिनकी दीवानी हैं महिला प्रशंसक

शीर्ष 5 भारतीय क्रिकेट खिलाडी जिनकी दीवानी हैं महिला प्रशंसक

भारतीय क्रिकेटरों ने अपने क्रिकेट कौशल और एक्रोबेटिक्स के साथ दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों का मनोरंजन किया हैं, लेकिन मैदान से दूर यह क्रिकेटर्स बड़े पैमाने पे महिला फैंस से घिरे रहते हैं । कुछ क्रिकेट खिलाडी अपने लुक्स और तीखे रवैये से फैंस के बीच में चर्चा का विषय बने रहते हैं। सूची में विराट कोहली और हार्डिक पांड्या जैसे कुछ बड़े नाम शामिल हैं। आइए उन क्रिकेटरों पर नज़र डालें।

5- मनीष पांडे

पांडे को भारतीय टीम में अपना जौहर दिखने के कम ही मौके मिले हैं लेकिन कर्नाटक के इस दाहिने हाथ के बल्लेबाज के लुक्स ने महिला क्रिकेट फैंस के बीच में एक अलग पहचान बना ली हैं। मनीष वर्त्तमान में भारतीय टीम के एक एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं पर अभी उनका शादी करना का कोई विचार बनता नहीं दिख रहा।

4- जसप्रित बुमराह

2016 ऑस्ट्रेलिया टी -20 श्रृंखला में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में पर्दापर्ण करने वाला यह गुजरात का तेज़ गेंदबाज़ भारतीय टीम का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है। अहमदाबाद का यह क्रिकेटर अपने सिक्स पैक एब्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पे शेयर करके महिला फैंस के चहीते क्रिकेटर बन गए ।

3- केएल राहुल

KL Rahul girlfriend: Indian cricketer spotted with this bollywood hottie

राहुल एक टेस्ट विशेषज्ञ थे लेकिन उनकी बल्लेबाजी की तकनीकीता ने उनसे सर्वशस्त्र प्रदर्शन कराया जिससे वो भारतीय टीम में तीनो प्रारूपों में खेलने लगे। कर्नाटक एक इस बल्लेबाज़ को अपने असंगत प्रदर्शन और टीम में शिखर धवन और रोहित शर्मा की उपस्थिति से ओपनिंग करने के ज्यादा मौके नहीं मिले हालांकि उनके फंकी लुक्स अक्सर महिला प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करता हैं , जिससे उन्हें भारतीय टीम में एक और योग्य बैचलर बना दिया है।

2- हार्डिक पंड्या

बड़ौदा का यह ऑलराउंडर उन क्रिकेटरों में से एक हैं जो बहुत कम समय में टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया । एशिया कप 2018 में उन्हें पीठ में चोट के कारण क्रिकेट से कुछ महीनो के लिए बाहर बैठना पड़ा हालांकि अगले साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिआई सरजमीं पर शुरू होने वाली वन डे सीरीज में उनकी वापसी तय लग रही हैं । 25 वर्षीय यह खिलाडी भारत का अगला कपिल देव साबित हो सकता हैं लेकिन उनकी बदलती हेयर स्टाइल और ट्रेंडी वार्डरोब उन्हें महिला प्रशंसकों के बीच पसंदीदा क्रिकेटर बनाती हैं।

पांड्य वर्तमान में फिर से भारतीय टीम में वापस आने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और निकट भविष्य में विवाह बंधन में बंधने के लिए कोई मनोदशा नहीं है।

1- विराट कोहली

Virat share a video of Anushka Sharma scolding a man for littering on road

दिल्ली के इस खिलाडी ने पिछले वर्ष अपनी प्रेमिका अनुष्का शर्मा से शादी करके बहुत सारी महिला फैंस का दिल तोड़ दिया था । विराट ने हाल ही में 10,000 वन डे रन पूरे किए और सचिन तेंदुलकर के 18,426 वन डे रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए सक्षम दिख रहे हैं ।

विवाहित व्यक्ति होने के बावजूद, विराट अभी भी महिला फैंस के चहीते क्रिकेटर हैं। विराट के ट्विटर एंड इंस्टाग्राम के 40 प्रतिशत से ज्यादा महिला फोल्लोवेर्स हैं ।

कुछ और उल्लेखनीय नाम

राहुल द्रविड़

ऋषभ पंत

गौतम गंभीर

Related posts