May 6, 2024
Digital Sporty Hindi

एचडब्ल्यूएल फाइनल: भारत के प्रदर्शन से कोच मारिजन खुश हैं | मीडिया के सवाल से मनप्रीत नाखुश

एचडब्ल्यूएल फाइनल: भारत के प्रदर्शन से कोच मारिजन खुश हैं | मीडिया के सवाल से मनप्रीत सिंह नाखुश

 मनप्रीत सिंह की भारतीय टीम ने एचडब्ल्यूएल फाइनल के पहले मैच में ड्रा खेला

यह उनका 200 वां अंतरराष्ट्रीय था और वह क्षेत्र में प्रतिबिंबित प्रतिबद्धता थी लेकिन भारत के कप्तान मनप्रीत सिंह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  एचडब्ल्यूएल फाइनल के पहले मैच के बाद बहुत खुश नहीं थे.। उन्होंने  सभी चीजें सही कही लेकिन यह स्पष्ट था कि वह चोटिल है.। “हकीकत में चूक होने की संभावना सामान्य है, लेकिन कम से कम आकाशदीप ने अपनी पूरी कोशिश की और यही कारण है कि उन्हें कई मौके भी मिले ,” मनप्रीत ने स्पष्ट रूप से कहा आकाशदीप के मिस चान्सेस के जवाब में कहा.।

“हॉकी एक टीम गेम है और गलतियां इसके भाग और पार्सल हैं.। हम किसी पर दोष नहीं लगा सकते हैं या एक व्यक्ति को बता सकते हैं, हर कोई मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देता है.। मनप्रीत को जीत के साथ शुरू करने का महत्व पता था, खासकर शीर्ष आठ टीमों के टूर्नामेंट में एक चैंपियन के खिलाफ.।

कोच Sjoerd Marijne अधिक सतर्क थे .। “आप हमेशा जीतना चाहते हैं, लेकिन मैं हमेशा विकल्प तलाश रहा हूं मैं समग्र प्रदर्शन से खुश हूं दुनिया के नंबर 2 से क्षेत्र के खेल से आपके गोल पर कोई शॉट नहीं है और मुझे लगता है कि वास्तव में यह अच्छा है.। लेकिन हम संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि हम जीतना चाहते थे, “उन्होंने स्पष्ट किया.।

Sjoerd Marjine ने कहा कि एशिया कप में खेली गई हॉकी से सुधार हुआ है और यह कहते हुए कि एक टच हॉकी जो  इंडिया ने  खेला वो आसान तो लगा , लेकिन ऐसा नहीं था.। – “अनुशासन वास्तव में उच्च होना चाहिए फिर भी कुछ पल हम गेंद को बहुत आसानी से दे रहे थे। हमें कुछ चीजों में सुधार करना होगा जैसे हमने कुछ आसान पेनल्टी कार्नर छोड़े लेकिन मैं संगठन से खुश था, “उन्होंने कहा.। मनप्रीत ने कहा कि टीम अपने पेनल्टी कॉर्नर रूपांतरण पर काम करेगी.।

दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मार्क नोल्स ने अपनी टीम के बारे में कोई हड्डी नहीं बनाई, “हमारी गुणवत्ता बहुत अच्छी नहीं थी और यदि आप मैच के अच्छे भाग के लिए इस तरह जारी रखते हैं, तो आप इसके लिए भुगतान कर सकते हैं.। हमारे मानकों और गुणवत्ता काफी अच्छा नहीं थे लेकिन अंतरराष्ट्रीय हॉकी में एक गोल कुछ भी नहीं है, आप हमेशा वापसी कर सकते हैं.। भारत काउंटर हमलों में बहुत अच्छा है और हमे इसकी उम्मीद थी, “उन्होंने कहा.।

Related posts