May 2, 2024
Digital Sporty Hindi

वीरेंदर सेहवाग ने की विराट कोहली के शतकों की भविष्यवाणी

वीरेंदर सेहवाग ने की विराट कोहली के शतकों की भविष्यवाणी

विराट कोहली पूरी तरह से विश्व क्रिकेट पर हावी हैं, वह दिन-ब-दिन नए बल्लेबाजी रिकॉर्ड की स्थापना कर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न एकदिवसीय श्रृंखला में भारतीय कप्तान को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। कोहली ने द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला में 500 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बनकर एक और विश्व रिकॉर्ड बनाया। कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के छठे एकदिवसीय मैच के दौरान इस उपलब्धि को हासिल किया। इस प्रक्रिया में उन्होंने अपने 35वा वनडे शतक भी बनाया और तेंदुलकर के रिकॉर्ड शतक की ओर एक और कदम बढ़ा लिया|

Read in English| Virender Sehwag predicts the number of centuries Kohli will hit in ODI’s.

लेकिन क्रिकेट पंडितों और प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ा सवाल यह हैं की “कोहली अपने कैरियर के अंत तक कितने शतक बना पाते हैं “?

अपने टविटर प्रशंसकों के साथ प्रश्न / उत्तर सत्र के दौरान, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भविष्यवाणी की है कि एकदिवसीय क्रिकेट में कोहली सचिन का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। आशुतोष गुप्ता नामक एक प्रशंसक ने पूछा, “कोहली अपने करियर के अंत तक कितने शतक बनाने में सक्षम होंगे ???

वीरेंद्र सहवाग ने भविष्यवाणी करते हुआ कहा कि विराट कोहली अपने करियर के अंत तक 62 शतक बनाएंगे। यह उनके एकदिवसीय शतक के रिकॉर्ड के बारे में था।

आपके जानकारी के लिए , सचिन ने 463 मैचों में 49 शतक और 96 अर्धशतक बनाए, जबकि कोहली ने 208 मैचों में 35 शतक और 46 अर्धशतक बनाए हैं। कोहली(58.10) की औसत तेंदुलकर (44.83) के औसत से बेहतर है|

 

उन्होंने अपने पसंदीदा विकेटकीपर बल्लेबाज के बारे में भी बताया। वैभव तिवारी नामक एक प्रशंसक ने पूछा, “विश्व क्रिकेट में आपके मनपसंदीदा विकेट कीपर?” ।

उन्होंने “महेंद्र सिंह धोनी” के नाम से उत्तर दिया|

 


एक अन्य प्रशंसक निखिल मित्तल ने पूछा, “महोदय, 2019 विश्व कप जीतने की भारत की संभावना क्या है? #AskViru। @virendersehwag ”

वीरेंद्र सहवाग ने भविष्यवाणी की “बहुत बहुत मजबूत संभावना”

Related posts