May 5, 2024
Digital Sporty Hindi

ये रहे वो पांच सबूत जो बताते हैं कि विराट और रोहित शर्मा में पड़ गई है फूट

5 reasons which prove that the fight between Rohit Sharma and Virat Kohli is real | ये रहे वो पांच सबूत जो बताते हैं कि विराट और रोहित शर्मा में पड़ गई है फूट

गल्फ न्यूज ने एक रिपोर्ट में दावा किया कि विश्व कप में टीम इंडिया दो हिस्सों में विभाजित थी। एक शिविर विराट कोहली का था, दूसरा रोहित शर्मा का था। रोहित शर्मा के पक्ष में खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री द्वारा किए गए निर्णय का समर्थन नहीं कर रहे थे। कई मौकों पर रोहित ने कोहली के फैसलों पर अपना गुस्सा भी जताया, जिसके कारण दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। सेमीफाइनल में हारने के बाद, रोहित शर्मा के समूह ने विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की बात भी कही, जिन्होंने अब तक कोई आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है।

अब टीम आगामी वेस्टइंडीज दौरे में खेलेगी और विराट और रोहित के बीच अनबन की खबरें फिर से गर्म हो रही हैं। हम पाँच कारणों को प्रकट करेंगे, क्यों दरार की खबर वास्तव में सच है।

5- रोहित शर्मा ने अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया

एक खबर थी कि रोहित ने विराट कोहली की पत्नी- अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। मुंबई क्रिकेटर ने इससे पहले ट्विटर पर कोहली को अनफॉलो कर दिया था।

4- भारत छोड़ने से पहले विराट कोहली की फोटो

विराट ने मियामी जाने से पहले एक फोटो शेयर की और रोहित शर्मा इसका हिस्सा नहीं थे। प्रशंसकों ने रोहित की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए और उन्हें आश्वासन कहा कि टीम में कुछ गलत है।

3- रवि शास्त्री का प्रेस वार्ता में सवालो के जवाब देना

विराट कोहली ने विंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले मीडिया को संबोधित किया और पत्रकारों ने उनसे रोहित शर्मा के साथ हुई दरार के बारे में पूछा | विराट ने जवाब दिया कि टीम में सब कुछ ठीक है और कोच रवि शास्त्री को इस मुद्दे पर अधिक जवाब देते हुए देखा गया जबकि विराट चुप रहे।

2- रोहित शर्मा द्वारा किया गया ट्वीट

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, बातें हल्की होने की उम्मीद थी लेकिन रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसने इस मामले में घी डालने का काम किआ । उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया- मैं अपनी टीम के लिए, मैं अपने देश के लिए खेलता हूं।

1- ऋषभ पंत की इंस्टाग्राम फोटो

रोहित के ट्वीट के बाद, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने श्रेयस अय्यर, रोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि यह रोहित शर्मा का ग्रुप है

Read this in english- 5 reasons which prove that the fight between Rohit Sharma and Virat Kohli is real

Related posts